ATM में रकम डालने गया कर्मचारी 4.4 करोड़ रुपये लेकर फरार

नोएडा की लोजिकैश कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर ने अपने कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि एटीएम में पैसे डालने के लिए भेजा गया कर्मचारी 4 करोड़ 4 लाख 84 हजार रुपये लेकर फरार हो गया.

एटीएम में पैसे डालने गया कर्मचारी रकम लेकर फरार (प्रतीकात्मक फोटो- Aajtak)
पुनीत शर्मा
  • नोएडा,
  • 14 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:10 AM IST

  • एटीएम में पैसे डालने गया कर्मचारी
  • 4 करोड़ से ज्यादा कैश लेकर फरार
  • कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज

नोएडा की लोजिकैश कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर ने अपने कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि एटीएम में पैसे डालने के लिए भेजा गया कर्मचारी 4 करोड़ 4 लाख 84 हजार रुपये लेकर फरार हो गया. बता दें कि दिल्ली के मयूर विहार फेस-1 स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में 11 नवंबर को कैश डालने के लिए कर्मचरी को सुरक्षा गार्ड के साथ भेजा गया था, जहां से वो पैसे लेकर फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि कर्मचारी ने सुरक्षा गार्ड को बैंक के बाहर खड़ा किया और खुद कैश लेकर एटीएम में डालने चला गया. इस बीच मौका देखकर कर्मचारी रुपये लेकर वहां से फरार हो गया. कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर अजित सिंह ने इस मामले में दिल्ली के थाने में शिकायत दी.

HDFC बैंक में पैसे डालने गया था

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर- 11 स्थित लोजिकैश कंपनी कई बैंकों में कैश लाने और ले जाने का काम करती है. कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर अजित सिंह के मुताबिक, कर्मचारी धर्मेश, सुरक्षा गार्ड विनोद सिंह और ड्राइवर यशपाल 11 नवंबर को सुबह 9:30 बजे 4 करोड़ 4 लाख 84 हजार रुपये लेकर दिल्ली के मयूर विहार-1 स्थित एचडीएफसी बैंक जाने के लिए निकले थे.

उन्होंने बताया कि धर्मेश कैश लेकर बैंक के अंदर घुस गया, जबकि ड्राइवर और सुरक्षा गार्ड बाहर खड़े रहे. सुबह करीब 10 बजे के आसपास जब धर्मेश को कॉल किया गया तो उसने बताया कि वह एटीएम में कैश भर रहा है, जबकि धर्मेश ने पैसा एटीएम में नहीं डाला और वह कैश लेकर बैंक से फरार हो गया.

वहीं, थोड़ी देर बाद ही सुरक्षा गार्ड विनोद सिंह बैंक के अंदर गया तो देखा कि वहां ना तो कर्मचारी धर्मेश है और ना ही कैश. इसके बाद विनोद ने इसकी जानकारी कंपनी को दी, जिसके बाद कर्मचारी से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई, लेकिन उससे संपर्क नहीं हो पाया. जानकारी के मुताबिक, कैश लेकर फरार कर्मचारी धर्मेश दिल्ली का ही रहने वाला है.

Read more!

RECOMMENDED