दिल्ली के रोहिणी में युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

दिल्ली के रोहिणी इलाके में गोली मार कर युवक की हत्या कर दी गई. घटना को लेकर आशंका जताई जा रही है कि देर रात शराब पीने के दौरान उसका झगड़ा हुआ था.

रोहिणी के एक अपार्टमेंट में युवक की गोली मारकर हत्या
अनुज मिश्रा/विवेक पाठक
  • नई दिल्ली,
  • 11 नवंबर 2018,
  • अपडेटेड 8:13 PM IST

राजधानी दिल्ली में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. रोहिणी सेक्टर 18 में एक अपार्टमेंट में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई और वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके वारदात से फरार हो गए.

यह वारदात को रोहिणी सेक्टर 18 के उत्सव अपार्टमेंट के फ्लैट में हुई. जहां विरेंद्र यादव नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दरअसल मृतक विरेंद्र यादव अपने कुछ परिचितों के साथ देर रात शराब पी रहे थें, आशंका जताई जा रही है इसी दौरान विरेंद्र का वहां मौजूद लोगों के साथ झगड़ा हुआ और मामला इस कदर बढ़ गया विरेंद्र के साथ ही बैठे लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: पैसों का हिसाब करने आए पूर्व कर्मचारी ने मैनेजर को गोलियों से भूना, मौत

पुलिस को सुबह तकरीबन 4:30 बजे जानकारी मिली कि उत्सव अपार्टमेंट के फ्लैट में युवक का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है. जब पुलिस अंदर पहुंची तो देखा कि युवक खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा हुआ था और टेबल पर शराब की बोतलें और गिलास रखे हुए थे. जिसे देख कर यह साफ हो गया कि रात यहां विरेंद्र के साथ कुछ अन्य लोग भी थे और इस फ्लैट में शराब पी जा रही थी.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर बुलाई गई, ताकि शराब की बोतलें और गिलास पर लगे फिंगरप्रिंट से कुछ सुराग हाथ लग सके. पुलिस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है, जिससे हमलावर की पहचान की जा सके और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं से मामले की जांच कर रही है कि कहीं इस वारदात के पीछे कोई पुरानी रंजिश तो नही.

Read more!

RECOMMENDED