गुजरातः राजकोट की रॉयल फैमिली की बेटी ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप

मेघावीबा जाडेजा ने राजकोट महिला थाने में अहमदाबाद में रह रहे पति मेधराज सिंह, ससुर मनहर सिंह जाडेजा, सास वीना देवी, देवर अभयराज सिंह के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई है.

सांकेतिक फोटो
गोपी घांघर
  • राजकोट,
  • 20 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 7:20 PM IST

  • ठाकोर परिवार की बेटी है पीड़िता
  • राजकोट महिला थाने में दी शिकायत

गुजरात के राजकोट के एक रॉयल फैमिली से अच्छी खबर नहीं है. ठाकोर फैमिली की बेटी ने दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. ठाकोर परिवार के प्रद्युम्न सिंह जी लाखाजी राज जाडेजा के बेटे प्रद्युम्न सिंह की बेटी मेघावीबा जाडेजा ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

मेघावीबा जाडेजा ने राजकोट महिला थाने में अहमदाबाद में रह रहे पति मेधराज सिंह, ससुर मनहर सिंह जाडेजा, सास वीना देवी, देवर अभयराज सिंह के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई है. मेघावीबा पिछले दो साल से अपने मायके में रह रही हैं. उनकी शादी साल 2008 मे मेघराज सिंह से हुई थी.

बताया जा रहा है कि मेघावीबा आगे पढ़ाई करना चाहती थीं, लेकिन इसके लिए उनके ससुराल वाले तैयार नहीं थे. आरोप है कि ससुर पढ़ाई की बात को लेकर खुद कमाकर खाने की बात कहते थे. मेघावीबा पढ़ाई मे अच्छी थीं, इसलिए उन्हें आर्ट टीचर की जॉब मिल गई थी.

उनका आरोप है कि ससुराल के लोगों ने इतना मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया कि उन्हें नौकरी छोड़नी पड़ी. पति रोज शराब पीकर मारपीट करता था. इसके बाद पति ने दो साल पहले घर से निकाल दिया था तब से वो अपने मायके में रह रही हैं. इन सब चीजों से तंग आकर उन्होंने पुलिस से शिकायत की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED