बीच सड़क पर 26 गोली मारने वाले हत्याकांड का सीसीटीवी आया सामने

सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि बीच सड़क पर 5 हमलावर कार को चारों तरफ से घेर कर फायरिंग कर रहे हैं, ताबड़तोड़ गोलियों के बीच वीरेंद्र मान का ड्राइवर कार छोड़ कर भाग जाता है लेकिन हमलावर फायरिंग करते हैं और फरार हो जाते हैं.

सीसीटीवी में केद वारदात
अरविंद ओझा
  • नई दिल्ली,
  • 03 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:02 AM IST

  • हत्याकांड का मास्टरमाइंड इनामी बदमाश जितेंद्र गोगी
  • इस मामले में अभी तक अक आरोपी हुआ है गिरफ्तार

बीते 8 सितंबर को दिल्ली के नरेला में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी वीरेंद्र मान की 5 हमलावरों ने दिन दहाड़े बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी थी. उस वक्त सड़क पर सैकड़ों लोग मौजूद थे. वारदात के वक्त वीरेंद्र मान अपनी क्रेटा कार में सवार था. हमलावरों ने वीरेंद्र को 26 गोली मारी थी जबकि 40 राउंड फायरिंग की थी.

सीसीटीवी मे कैद हुई तस्वीरें

बाताया जा रहा है कि इस मामले का सीसीटीवी फुटेज दिल्ली पुलिस लगातार मीडिया से छुपा रही थी, लेकिन आजतक के हाथ वो सीसीटीवी लगा है. इस सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि बीच सड़क पर 5 हमलावर कार को चारों तरफ से घेरकर फायरिंग कर रहे हैं, ताबड़तोड़ गोलियों के बीच वीरेंद्र मान का ड्राइवर कार छोड़ कर भाग जाता है लेकिन हमलावर फायरिंग करते हैं और फरार हो जाते हैं.

कौन है इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड?

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि हत्याकांड का मास्टरमाइंड दिल्ली पुलिस का मोस्टवांटेड 5 लाख का इनामी जितेंद्र गोगी है. जितेंद्र गोगी  पर आरोप है कि लगातार हो रही गैंगवार में अपने विरोधियों को दर्जनों गोलियां मारकर फरार हो जाता है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक वीरेंद्र मान पर भी कई आपराधिक मामले दर्ज थे. हत्याकांड के पीछे 2 गैंग के बीच आपसी रंजिश की बात सामने आई है. इस हत्याकांड में पुलिस ने अभी तक सिर्फ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस अभी भी बदमाशों की तलाश में लगी हुई है.

Read more!

RECOMMENDED