फरीदाबाद: मॉर्निंग वॉक कर रहे शख्स को बदमाशों ने गोलियों से भूना, पत्नी के सामने ली जान

फरीदाबाद के पलवल में मिनी सेक्रेटेरिएट में बने पार्क में सुबह सैर करने गए 45 वर्षीय एक शख्स की बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी.

मर्डर (सांकेतिक तस्वीर)
तनसीम हैदर
  • फरीदाबाद,
  • 20 मई 2019,
  • अपडेटेड 5:21 PM IST

बदमाशों की दादागिरी इतनी बढ़ती जा रही है कि अब लोगों के लिए सुबह की सैर भी दूभर होती नजर आ रही है. फरीदाबाद के पलवल में मिनी सेक्रेटेरिएट में बने पार्क में सुबह सैर करने गए 45 वर्षीय एक शख्स की बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी.

हमलावरों ने 15-20  राउंड गोलियां चलाई, जिनमें से 14 गोली मृतक को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही कैंप थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर एक नामजद सहित कुछ अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पलवल के सिविल अस्पताल में मृतक ओमपाल के परिजनों की भीड़ जमा हो गई थी, पुलिस के मुताबिक उन्हें सुबह सूचना मिली कि एक शख्स की पार्क में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पर मृतक की शिनाख्त ओमपाल के रूप में हुई. पुलिस के मुताबिक ओमपाल की पत्नी धर्मवती ने बताया कि वह हर सुबह की तरह पांच बजे के करीब अपने पति ओमपाल के साथ सैर करने के लिए पार्क में आई थीं.

जब वह दोनों पति-पत्नी सैर कर रहे थे तभी दो युवक आए और आते ही पीडि़ता के पति ओमपाल पर ताबड़-तोड़ गोलियों से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस को मौके पर 18 खाली कारतूस बरामद हुए तथा 14 गोली मृतक ओमपाल को लगी हुई थी. पुलिस ने मृतक ओमपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया.

पुलिस के मुताबिक, एक हमलावर की पहचान कर ली गई है, जिसका नाम अंकित बताया जा रहा है. पुलिस का मानना है कि इस हत्याकांड में और लोग भी शामिल हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस इसे पुरानी रंजिश का मामला बता रही है.

Read more!

RECOMMENDED