32 साल के शख्स को दिया था 81 के बुजुर्ग जैसा लुक, मेकअप आर्टिस्ट बिल्लू बार्बर गिरफ्तार

जयेश पटेल के मेकअप आर्टिस्ट बिल्लू बार्बर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें 32 वर्षीय जयेश पटेल को 81 साल के बुजुर्ग का मेकअप देने में इसी बिल्लू बार्बर का हाथ था.

मेकअप आर्टिस्ट बिल्लू बार्बर गिरफ्तार (Photo- Aajtak)
चिराग गोठी
  • नई दिल्ली,
  • 16 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:35 PM IST

  • जयेश पटेल का मेकअप आर्टिस्ट बिल्लू बार्बर गिरफ्तार
  • मेकअप से अब तक 10 लोगों का कर चुका है गेटअप चेंज

जयेश पटेल के मेकअप आर्टिस्ट बिल्लू बार्बर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें 32 वर्षीय जयेश पटेल को 81 साल के बुजुर्ग का मेकअप देने में इसी बिल्लू बार्बर का हाथ था. पुलिस के मुताबिक, एजेंट के कहने पर बिल्लू बार्बर अब तक 10 लोगों का मेकअप के जरिए गेटअप बदल चुका है. वहीं पुलिस ने बिल्लू बार्बर के पास से कॉस्मेटिक मटेरियल और डाई बरामद की है.

बता दें अहमदाबाद के रहने वाले जयेश पटेल को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था. वो मेकअप से अपना गेटअप बदलकर 81 साल के बुजुर्ग का पासपोर्ट बनवाकर न्यूयॉर्क जाने की फिराक में था. उसने अपने बाल और दाढ़ी, मूछें सफेद रंग से रंग ली थी. खास बात यह कि उसने एजेंसी की आंखों में धूल झोंक कर क्लीयरेंस भी ले लिया था.

जब उसे पकड़ा गया तो उसके पास से वैध पासपोर्ट भी मिला था. वह 81 साल का बूढ़ा बनकर अमरीक सिंह के नाम से विदेश जा रहा था. उसने खुद को बूढ़ा दिखाने के लिए जीरो नंबर का चश्मा भी पहन रखा था. जयेश पटेल दिल्ली एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठकर आया था, ताकि किसी को शक न हो. पकड़ में आने के बाद उससे देर तक पूछताछ की गई.

गौरतलब है कि बिल्लू बार्बर के हाथ लगने के बाद दिल्ली पुलिस इस मामले में पासपोर्ट अधिकारियों की मिलीभगत की जांच भी कर रही है. साथ ही एजेंटों की तलाशी भी कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED