दिल्ली: उत्तम नगर में सरेआम नाबालिग लड़की से छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा

दोस्त के साथ घर की तरफ लौट रही एक नाबालिग लड़की के साथ करीब आधा दर्जन युवकों ने शराब के नशे में मारपीट और लूटपाट की. इतना ही नहीं बदमाश लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसे जबरन खींचकर अंधेरी गली में ले जाने लगे.

लड़की से छेड़छाड़
तनसीम हैदर
  • नई दिल्ली,
  • 06 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:19 PM IST

  • दोस्त के संग जा रही लड़की से सरेराह हुई छेड़छाड़
  • लड़की को खींचकर अंधेरी गली में ले जाने की कोशिश

राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं. बदमाश खुलेआम लूटपाट, मारपीट की वारदात समेत सरेराह लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने से भी नहीं कतराते. ताजा मामला दिल्ली के द्वारका, उत्तम नगर इलाके का है. जहां सरेराह एक नाबालिग के साथ आरोपी युवकों ने छेड़खानी की.

दोस्त के संग जा रही लड़की से छेड़छाड़

अपने दोस्त के संग घर की तरफ लौट रही एक नाबालिग लड़की के साथ करीब आधा दर्जन युवकों ने शराब के नशे में मारपीट और लूटपाट की. इतना ही नहीं बदमाश लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसे जबरन खींचकर अंधेरी गली में ले जाने लगे. हालांकि शोर मचाने के बाद आस-पास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और आरोपी युवकों के चंगुल से लड़की और उसके दोस्त को बचा लिया.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, जांच जारी

आरोपी युवकों की हरकतें पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. घटना के बाद पीड़ितों ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. लड़की के दोस्त यानी पीड़ित युवक ने बताया कि गुरुवार को वह एक लड़की जो नाबालिग बताई जा रही है, उसके साथ जॉब के बाद घर की तरफ जा रहा था. उसी दिन उसे ऑफिस से सैलरी भी मिली थी. उत्तम नगर इलाके में शराब के नशे में सामने आ रहे युवक ने अभद्र कमेंट किए और मारपीट करने लगे.

शोर मचाने पर लोगों ने बचाया

इस दौरान जब लड़की और उसके दोस्त ने विरोध किया तो आरोपी ने अपने आधा दर्जन साथियों को बुला लिया और फिर मिलकर मारपीट शुरू कर दी. आरोपियों ने लड़की के दोस्त से पैसे भी छीन लिए और लड़की को जबरन खींचकर अंधेरी गली में ले जाने लगे. हालांकि शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को बचा लिया.

फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची उत्तम नगर थाना पुलिस ने पीड़ितों के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED