दिल्ली: कनॉट प्लेस में मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली

दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस और दो बदमाशों के बीच बुधवार सुबह मुठभेड़ की खबर है. शंकर मार्केट में हुई इस मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है.

घटनास्थल की तस्वीर (By- चिराग गोठी)
अरविंद ओझा/चिराग गोठी
  • नई दिल्ली,
  • 23 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:57 AM IST

  •  कनॉट प्लेस में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
  • दोनों बदमाशों के पैर में लगी गोली, एक फरार
  • स्नेचिंग की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं बदमाश

दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस और दो बदमाशों के बीच बुधवार तड़के मुठभेड़ हुई. शंकर मार्केट में हुई इस मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया. गिरफ्तार दोनों बदमाश कई स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. फिलहाल शंकर मार्केट में भारी संख्या में पुलिस टीम पहुंच गई है.

पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया है. गिरफ्तार बदमाशों के नाम सलीम इस्माइल और साउंड है. सभी फरार बदमाश कार पर सवार थे. बदमाशों के पास से अवैध कट्टे और कारतूस भी बरामद किए गए हैं. हाल ही में बदमाशों ने कई वारदात को अंजाम दिया था. 2 बदमाश कार में सवार थे वहीं 2 बाइक पर सवार होकर आए थे.

इससे पहले 16 अक्टूबर को दिल्ली के लेडी श्रीराम (एलएसआर) कॉलेज के पीछे एनकाउंटर हुआ था , जिसमें एक लाख के इनामी बदमाश इकबाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस के मुताबिक इकबाल पर 25 से ज्यादा केस दर्ज हैं.

दिल्ली एसटीएफ क्राइम ने इकबाल नाम के नामी बदमाश के साथ मुठभेड़ को अंजाम दिया था. पुलिस ने इकबाल को गिरफ्तार कर लिया है. इकबाल पर 1 लाख रुपए का इनाम था, जिस पर 25 से ज्यादा मामले दर्ज थे और अभी हाल ही में नोएडा में हुए 65 लाख की लूट में शामिल था. दिल्ली में पिछले 4 दिनों में ये पांचवा एनकाउंटर था. इकबाल उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के पास का रहने वाले था.

Read more!

RECOMMENDED