दिल्ली में रहस्यमयी केमिकल का कहर, चपेट में आकर 3 युवकों की मौत

दिल्ली में केमिकल अटैक जैसी एक दर्दनाक घटना हुई है. खतरनाक केमिकल के चलते तीन युवकों की जान चली गई. घटना के वक्त तीनों युवक एक शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी उनकी बाइक फिसल गई और वे गिर गए.

सड़क पर गिरे केमिकल की चपेट में आई बाइक
चिराग गोठी
  • नई दिल्ली,
  • 25 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:55 PM IST

  • मोरी गेट एरिया में हुई थी घटना, पुलिस ने दर्ज किया केस
  • केमिकल का सैंपल लेने गई पुलिस के जूते भी पिघल गए

दिल्ली में केमिकल अटैक जैसी एक दर्दनाक घटना हुई है. खतरनाक केमिकल के चलते तीन युवकों की जान चली गई. घटना के वक्त तीनों युवक एक शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी उनकी बाइक फिसल गई और वे गिर गए. घटना वाली जगह पर एक खतरनाक केमिकल होने की बात सामने आई है. हादसा मोरी गेट इलाके में हुआ था.

पुलिस ने केमिकल के सैंपल लिए

वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजहों का पता चल पाएगा. बताया जा रहा है कि पुलिस जब केमिकल का सैंपल लेने गई थी तो उनके जूते भी जल गए थे. ऐसे में सवाल ये है कि इतना खतरनाक केमिकल कहां से आया और इसका मकसद क्या था. मृतक युवकों की पहचना शिवम (23),  महेश (24)  और मोनू के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह करीब 5 बजे मोरी गेट इलाके में सड़क पर गिरे खतरनाक केमिकल की वजह से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई. दरअसल, एक शादी समारोह से बाइक से लौट रहे तीनों युवक मोरी गेट मार्केट के पास फिसल गए थे. पहले तो ये मामूली एक्सिडेंट लगा क्योंकि तीनों युवक खड़े हो गए थे, लेकिन चंद मिनटों में उन्हें तेज जलन महसूस हुई और शरीर में दाने निकल आए.

सूचना के बाद पास स्थित पुलिस चौकी से कुछ पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए और तीनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, हालत ज्यादा बिगड़ने पर तीनों को एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां शिवम और महेश की कुछ घंटों के बाद मौत हो गई, जबकि मोनू ने सोमवार सुबह दम तोड़ दिया.

Read more!

RECOMMENDED