स्वाति मालीवाल को जान से मारने की धमकी मामले में 2 गिरफ्तार

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में दिल्ली पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (फाइल फोटो- Aajtak)
पुनीत शर्मा
  • नई दिल्ली,
  • 19 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 4:25 PM IST

  • स्वाति मालीवाल को जान से मारने की मिली थी धमकी
  • मामले में दिल्ली पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में दिल्ली पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. स्वाति मालीवाल दिल्ली में पिछले कुछ समय से स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट के खिलाफ काम कर रही थी और इस वजह से कई स्पा सेंटर बंद हो गए.

इसी दौरान स्वाति मालीवाल और उनके परिवार वालों को कुछ स्पा सेंटर मालिकों की तरफ से कई धमकी भरे ऑडियो कॉल और लेटर मिले , जिसमें जान से मारने की धमकी थी. 20 सितंबर को मालीवाल ने इस मामले पर फौरन कार्रवाई के लिए दिल्ली पुलिस को लेटर लिखा. स्वाति मालीवाल के मुताबिक, पुलिस ने शुरू में कोई कार्रवाई नहीं की, तो 26 सितंबर को दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया गया.

अब दिल्ली पुलिस ने आईपीसी- 506, 509,186,189, 34 के तहत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल को सुरक्षा देने को भी कहा, लेकिन मालीवाल ने सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया.

स्वाति मालीवाल का दावा

गौरतलब है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने जान का खतरा बताते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा था. पत्र में स्वाति मालीवाल ने दावा किया था कि हेल्पलाइन नंबर 181 पर उन्हें और उनके पति को स्पा मालिकों से जान से मारने की धमकी मिली है. साथ ही मालीवाल ने दावा किया था कि उनके पति को व्हाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज मिले हैं, जिसके बाद अब स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से एक्शन की मांग की.

Read more!

RECOMMENDED