बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मारकर बदमाश फरार, तलाश में जुटी पुलिस

घटना ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के गांव हुमायूंपुर की है जहां देर रात बीजेपी कार्यकर्ता हरिओम अपने खेत पर सिंचाई कर रहा था उसी समय 4 अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए.

घायल बीजेपी कार्यकर्ता का नाम हरिओम (फोटो-तनसीम हैदर)
तनसीम हैदर
  • ग्रेटर नोएडा ,
  • 25 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 7:39 PM IST

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में देर रात भाजपा कार्यकर्ता को उसके ही खेत पर सिंचाई के दौरान चार बदमाशों ने गोली मार दी . वारदात में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है. जानकारी के मुताबिक हरिओम को गोली बाएं कंधे पर लगी है, वहीं जेवर थाना पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात चार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

घटना ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के गांव हुमायूंपुर की है जहां देर रात हरिओम अपने खेत पर सिंचाई कर रहा था. उसी समय कुछ अज्ञात चार बदमाशों ने हरिओम को गोली मार दी और फरार हो गए. जब इस बात की सूचना परिजनों को मिली तो परिजनों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को तहरीर दी. डॉक्टरों के मुताबिक हरिओम की हालत स्थिर बनी हुई है और उसका इलाज चल रहा है.

वहीं इस मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है. हालांकि घायल परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 4 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और तलाश में जुट गई है. लेकिन अभी गोली चलाने वाले आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

Read more!

RECOMMENDED