UP: सहारनपुर में दिनदहाड़े बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब धारा सिंह मौला कष्ट वाला स्थित अपने आवास से त्रिवेणी शुगर मिल जा रहे थे. बताया जाता है कि घटना रनखंडी फाटक के समीप की है.

प्रतीकात्मक तस्वीर
aajtak.in
  • सहारनपुर,
  • 12 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 5:45 PM IST

  • बीजेपी पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष थे धारा
  • एक सप्ताह के अंदर बीजेपी के दूसरे नेता की हत्या

उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने के दावे कर रही है, लेकिन हौंसलाबुलंद बदमाश एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. शनिवार को सहारनपुर जिले में बाइक सवार बदमाशों ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता धारा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

सहारनपुर के देवबंद में हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मृतक धारा सिंह के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल हम मामले की जांच कर रहे हैं. साथ ही इस हत्याकांड की गुत्थी जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब धारा सिंह मौला कष्ट वाला स्थित अपने आवास से त्रिवेणी शुगर मिल जा रहे थे. बताया जाता है कि घटना रनखंडी फाटक के समीप की है. पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने धारा पर फायर झोंक दिया. एक गोली सिर में लग गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. बताया जाता है कि देवबंद नगर पालिका परिषद के सभासद धारा त्रिवेणी मिल के गन्ना अधिकारी और बीजेपी पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष भी थे.

भाजपाइयों ने किया हंगामा

धारा को गोली मारने की खबर पाकर मौके पर बड़ी संख्या में भाजपाई एकत्रित हो गए. नगर अध्यक्ष गजराज सिंह राणा भी मौके पर पहुंच गए. भाजपाईयों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए हंगामा कर दिया. पुलिस ने जैसे-तैसे आक्रोशित भाजपाइयों को शांत कराया और हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया.

एक सप्ताह में दूसरी हत्या

गौरतलब है कि धारा की हत्या, एक सप्ताह के अंदर बीजेपी के दूसरे नेता की हत्या है. 6 अक्टूबर, रविवार को बदमाशों ने बीजेपी किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Read more!

RECOMMENDED