सिगरेट देने में की देरी, बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला

तीन दबंगों ने बुजुर्ग की दुकान पर जाकर सिगरेट मांगी. लेकिन किसी दूसरे ग्राहक को चाय देने की वजह से सिगरेट देने में मामूली सी देरी हो गई. इस पर दबंगों ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)
परवेज़ सागर
  • समस्तीपुर,
  • 15 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 5:24 PM IST

बिहार के समस्तीपुर में कुछ दबंगों ने एक बुजुर्ग दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी. उसका कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने दबंगों को सिगरेट देने में थोड़ी देर कर दी थी. आरोपियों ने बुजुर्ग के बेटे को भी मार-मार कर जख्मी कर दिया. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी वारदाते के बाद से ही फरार चल रहे हैं.

घटना समस्तीपुर के वारिसनगर थाना क्षेत्र की है. जहां कसोर गांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग दुकानदार शिवनारायण चाय सिगरेट की दुकान चलाता था. गुरुवार को गांव के तीन दबंग उसकी दुकान पर जा पहुंचे और सिगरेट मांगी. लेकिन किसी दूसरे ग्राहक को चाय देने की वजह से सिगरेट देने में मामूली सी देरी हो गई. इस पर दबंगों ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया.

वे तीनों बुजुर्ग शिवनारायण को पीटने लगे. इस दौरान जब शिवनारायण का बेटा नूनी भगत अपने पिता को बचाने के लिए आया तो आरोपियों ने उसे भी नहीं बख्शा और उसकी भी जमकर पिटाई कर दी. वारदात को अंजाम देकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना के बाद गांव में तनाव के हालात पैदा हो गए. घायल नूनी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत पर गांव के तीनों दबंगों को नामजद कर दिया है. अब पुलिस उनकी तलाश कर रही है. आरोपी अपने घरों से फरार हैं. गांव में तनाव के हालात देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

Read more!

RECOMMENDED