जुर्म

ड्रैकुला बनी महिला, 4 साल की बच्ची को खून पीकर मार डाला

  • 1/4

ओडिशा में जादू टोने और तंत्र मंत्र के चक्कर में एक महिला ने चार साल की बच्ची के साथ जो किया वो जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. काला जादू में सिद्धी पाने के लिए एक महिला ने चार साल की बच्ची का खून पी लिया और उसे मरने के लिए छोड़ दिया. (सभी तस्वीरें सांकेतिक हैं)

  • 2/4

दरअसल झुमका गांव में इंद्राणी साध नाम की महिला की चार साल की बेटी शनिवार को आंगनवाड़ी केंद्र से आने के बाद अपने घर के बाहर खेल रही थी और शाम को वह अचानक लापता हो गई. परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने पूरे गांव में उसकी तलाश की, जब लड़की की तलाश करते हुए आरोपी महिला के घर के पास पहुंचे तो वहां मासूम बच्ची को बेहोशी की हालत में टिन के डिब्बे से बरामद किया. बच्ची की गर्दन और पेट पर चोट के निशान और खून के धब्बे थे.

  • 3/4

बच्ची की हालत देखकर परिजन उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. बच्ची की मौत की सूचना के बाद पूरे गांव में तनाव फैल गया. प्रशासन ने तनाव को कम करने और किसी भी तरह की हिंसा को रोकने के लिए पूरे इलाके में दो जवानों के दो प्लाटून को तैनात कर दिया और आरोपी महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

  • 4/4

वहीं आरोपी महिला ने बच्ची के खून पीने के आरोपों से इनकार करते हुए कहा, मुझे कुछ भी पता नहीं है, वह (नवीन साहा, सह आरोपी) शायद उसे मारकर ले आया है, मुझे नहीं पता कि मेरे घर में शव कैसे मिला.' मामले को लेकर दूसरे आरोपी नवीन साहा (सह अभियुक्त) ने कहा, 'मैंने बच्ची को नहीं मारा है, मैं इस घटना के बारे में कुछ भी नहीं जानता, मेरे घर पर मेरे बच्चे और मेरे परिवार के सदस्य मौजूद थे.

लेटेस्ट फोटो