जुर्म

पत्नी-बेटे की हथौड़े से की हत्या, फिर खुद फंदे पर झूल गया DIG का चपरासी

  • 1/5

प्रयागराज पुलिस लाइन में बने सरकारी आवास में डीआईजी के चपरासी ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना का पता तब चला जब घर का छोटा बेटा काम से लौटा और दरवाजा खटखटाने पर कोई आवाज नहीं हुई. फ‍िर पड़ोसी की मदद से दरवाजा खुलवाया गया. अंदर देखा तो उसके भाई और मां की खून से लथपथ लाश जमीन पर और उसके पिता पंखे से लटके हुए थे.

  • 2/5

घटना की खबर पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस को मौके पर एक हथौड़ा भी मिला. पुलिस ने तीनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

  • 3/5

पुलिस के मुताबिक,  एक लड़के की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, इस वजह से वह डिप्रेशन में भी रहते थे लेकिन प्रथम दृष्ट्या आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या कर फांसी लगाई गई है. पुलिस अन्य और ब‍िंदुओं से इस केस की जांच कर रही है.
 

  • 4/5

लगभग 20 साल से डीआईजी कार्यालय में तैनात चपरासी गोविंद नारायण ने अपने बेटे सोनू और पत्नी चंद्रा को मौत के घाट उतार खुद फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी. पुलिस की जांच में पता चला है कि बड़े लड़के की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी जिससे गोविंद परेशान रहता था.

  • 5/5

पुलिस के मुताबिक,  पहली नजर में हत्या कर फांसी लगा कर जान देने की बात सामने आई है. पुलिस अब हर ऐंगल से तीन लोगों की मौत की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है.

लेटेस्ट फोटो