कोरोना संकट पर राहुल गांधी का ट्वीट- इस हफ्ते दस लाख पार कर जाएगा आंकड़ा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार कोरोना वायरस संकट पर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. अब राहुल गांधी ने कोरोना के आंकड़ों को लेकर तंज कसा है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (PTI)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 10:21 AM IST

  • कोरोना संकट को लेकर राहुल गांधी का ट्वीट
  • इस हफ्ते दस लाख पार कर जाएगा आंकड़ा: राहुल

देश में कोरोना वायरस की रफ्तार अब बेकाबू हो गई है और हर चार से पांच दिन के अंदर एक लाख नए मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर इस मसले को उठाया है और सवाल खड़े किए हैं.

बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि इस हफ्ते हमारे देश में कोरोना वायरस के कुल केस की संख्या दस लाख का आंकड़ा पार कर लेगी.

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार कोरोना संकट को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं, फिर चाहे लॉकडाउन की नाकामी हो या फिर 21 दिन की लड़ाई में फेल होने की बात. राहुल की ओर से अक्सर सोशल मीडिया का सहारा लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा जा रहा है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ विश्व स्वास्थ्य संगठन के उस बयान को भी साझा किया है, जिसमें दावा किया गया है कि कोरोना वायरस अभी और भी खतरनाक होगा. और ऐसे वक्त में ना तो वैक्सीन काम आएगी और ना ही कोई इम्युनिटी बूस्टर. साथ ही WHO ने कई देशों के कोरोना वायरस से निपटने के तरीके पर भी सवाल खड़े किए हैं.

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के कुल आंकड़ों की संख्या नौ लाख के पार चली गई है और पिछले काफी दिनों से अब हर रोज 25 हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं. यानी देश में हर चार या पांच दिन में एक लाख नए केस जुड़ रहे हैं, साथ ही हर रोज करीब पांच सौ लोगों की मौत हो रही है.

हालांकि, देश में कोरोना वायरस को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या भी काफी अधिक है. नौ लाख कुल केस में से पांच लाख मरीज ठीक हो चुके हैं.

Read more!

RECOMMENDED